ये भाई बहन की जोड़ी की डांस के वीडियो पूरे सोशल मीडिया पे धमाल मचा रखा है: Santosh Sahu

हेलो दोस्तों नमस्कार आज हम बात करने वाले हैं टिक टॉक के सुपर डांसर जोकि हाल ही में बहुत ही ज्यादा पॉपुलर हो चुके हैं और उनकी जोड़ी जोकि भाई बहन की एक जोड़ी है जिसमें मुख्य भूमिका में नजर आते हैं डांसर सनातन और उनके साथ मे उनकी बहन सावित्री !


झारखंड के धनबाद के रहने वाले ये भाई बहन की जोड़ी की डांस के वीडियो पूरे सोशल मीडिया पे धमाल मचा रखा है,


वैसे तो सनातन पहले यूट्यूब पे अपना नाम बनाना चाहते थे लेकिन उनकों यूट्यूब पे उतनी सफलता हासिल नही हो पाई उनको वो पहचान वहां पहले नही मिल पाई जितना उनका काम था जितनी उनके अंदर एक टैलेंट छुपा था क्योंकि एक सुदूर अंचल में साधनों के अभाव में इतनी मेहनत के साथ काम करना कोई मामूली चीज नही है लेकिन इन भाई बहन की जोड़ी ने ये कर दिखाया है

अपनी मेहनत और अपने टैलेंट के दम पर इन्होंने इसके बाद अपनी डांस को दुनिया के सामने लाने का अपने चाहने वालो तक पहुचाने के लिए टिकटोक प्लेटफ़ॉर्म को चुना। और उन्होंने टिकटोक पर अपना एकाउंट डांसर सनातन के नाम से अपनी अकॉउंट बनाई और अपनी डांस के वीडियो वहां पर अपलोड करना सुरु कर दिया और इनका वहां साथ देने लगी उनकी बहन सावित्री।


दोस्तो आपको बता दु की टिकटोक पर उनकी वीडियो बहुत सारी है लेकिन एक वीडियो ने उनकी लाइफ ही बदल कर रख दी ये वीडियो की एक क्लिप आप भी देख सकते हैं कुछ ऐसा कर कमाल की तेरा हो जाओ मैं किसी और का हु फिलहाल ये वीडियो इनका बहुत वाइरल हुआ इसके बाद इनके हर एक वीडियो वायरल होते गए

और इनकी टैलेंट को देखकर लोग बहुत ही इनकी प्रशंशा कर सराहने लगे। क्योंकि साधन और सुविधाओं के अभाव में भी मतलब सीमित साधनों में भी इनके द्वारा जो अपनी मेहनत और लगन से इन्होंने काम किया है वह वाकिफ में काबिले तारीफ है ऐसे टैलेंट को बहुत ही आगे जाना चाहिए यह हमारी भी शुभकामनाएं हैं! दोस्तो तो जाते जाते डांसर सनातन की कुछ वीडियो के साथ आपसे अलविदा लेते हैं!!!!