अक्षय कुमार के बचपन की यादें: स्कूल और पुराने घर का खास महत्व

मुंबई: बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता अक्षय कुमार ने अपने बचपन की यादों को साझा करते हुए खुद को बार-बार स्कूल और पुराने घर की ओर खींचते हुए देखा। उन्होंने बताया कि आज भी वह सुबह-सुबह स्कूल जाते हैं और अपने पुराने घर में भी जाते हैं, जहां उनके पिता के साथ उनकी काफी यादें जुड़ी हैं।

अक्षय ने इस बात को खुलासा किया कि उन्हें सुबह-सुबह चार बजे उठकर स्कूल जाना पसंद है, और कभी-कभी वह अपने पुराने घर में भी जाते हैं। उन्होंने अपने पुराने घर के बारे में विवरण दिया कि वहां उन्हें बचपन की यादें ताजा होती हैं, जब वह अपने पिता के साथ अमरूद काटते और फूल तोड़ते थे।

अक्षय ने इस सब को याद करते हुए कहा कि वह आज भी उन फूलों और अमरूदों को तोड़कर घर लाते हैं। ये यादें उन्हें बहुत प्रिय हैं और उन्हें हमेशा खास महसूस होती हैं।

उनकी आगामी फिल्म “बड़े मियां छोटे मियां” 11 अप्रैल को रिलीज होने वाली है, जिसमें वे टाइगर श्रॉफ के साथ मुख्य भूमिका में हैं।

सारांश:

अक्षय कुमार ने अपने बचपन की यादों को साझा करते हुए बताया कि उन्हें आज भी स्कूल जाना और पुराने घर में जाना पसंद है। उन्हें अपने पिता के साथ अमरूद काटने और फूल तोड़ने की यादें बहुत प्रिय हैं। इस समय उनकी आगामी फिल्म “बड़े मियां छोटे मियां” का प्रमोशन चल रहा है, जो 11 अप्रैल को रिलीज होगी।