Hindu Yuva Manch: हिंदूयुवा मंच ने कराया दो गरीब कन्याओं का विवाह

Last Updated on 7 months by Editorial Staff

Hindu Yuva Manch Takhatpur : गरीबी होने के कारण और पिता केघर में जीवित ना रहने के कारण दो कन्याओं के विवाह में आ रही परेशानी को देखते हुए हिंदू युवा मंच ने पहल करते हुए ना सिर्फ विवाह कराया बल्कि उपहार सामग्रियां भी कन्याओं के विवाह में दान की.

सुभाष नगर में लॉकडाउन के समय ऐसे परिवार जिनका पिता नहीं रहने के कारण वगरीबी स्थिति में शादी में परेशानी हो रही की सूचना मिलने पर तखतपुर वार्ड क्रमांक के पार्षद कोमलसिंह ठाकुर ने संपर्क किया.

सभी सामान दोनों कन्या के लिए हिंदू युवा मंच द्वारा व्यवस्था कराया गया. घर के अन्य खर्चो को हिंदू युवा मंच ने उठाया. कुछ राशि भी कन्या के माता को भेंट किया गया.

संगठन के युवाओं ने यह कहा कि जब भी हिंदू समाज के किसी भी परिवार कोहिंदूयुवा मंचकी जरूरत पड़ेगी समाज की मदद्‌ के लिए, इंसानियत के मदद के लिए सदैव तत्पर रहेगा.

Hindu Yuva Manch: हिंदूयुवा मंच ने कराया दो गरीब कन्याओं का विवाह

पार्षद कोमल सिंह ठाकुर ने कहा बेटियों की शादी की जानकारी के बादपरिवार को मदद करने के लिए सभी से निवेदन किया गया

इस पुनीत कार्य में बेटी की कन्यादान में सहयोग प्रदान किए.

Hindu Yuva Manch

इसकाममें रोहन सिंह ठाकुर, ईश्वर देवांगन, अनिल ठाकुर, अनु कुकरेजा, अमन बजाज, ओम धुरी, हर्ष सचदेव, मोहन पांडे, मनीष सोनी, संजु ठाकुर, मानसी सोनी, मेघा थवाईत, मनोहर ठाकुर, प्रकाश गुप्ता, गजेंद्र ठाकुर, तंबोली टीवी

अजय यादव, संजय निर्मलकर, जीतू ठाकुर, तिलक देवांगन, मनोहर ठाकुर, आशीष ठाकुर,

रेमो निर्मलकर, स्वराज ठाकुर, आशीषजायसवाल, लक्ष्मी गुप्ता, सोनू भाई, नैनलाल साहू, नरेंद्र रात्रे, रोहित देवांगन ने सहयोग किया.

Saujanya Se: navabharat

Hindu Yuva Manch: हिंदूयुवा मंच ने कराया दो गरीब कन्याओं का विवाह