Der Tak Sex Kaise Karen | टॉप 8 तरीके

Last Updated on 3 weeks by Editorial Staff

Der Tak Sex Kaise Karen | टॉप 3 तरीके: इस लेख में जानेंगे कैसे आप आसान तरीकों का प्रयोग करके देर तक सेक्स कैसे करें का पूरा सॉल्यूशन, आज हम इस पोस्ट के माध्यम से कुछ Tips बताए हैं जो आपका सेक्स जीवन बेहतर बनाने में मददगार साबित होगा.

Jada Der Tak Sex Kese Kare – यह गोली खा लो चमत्कार हो जाएगा यहां क्लिक करो खरीदने के लिए

Der Tak Sex Kaise Karen

Der Tak Sex Kaise Karen | देर तक सेक्स कैसे करें

  1. योग और प्राणायाम करें
  2. सेक्स के दौरान मूड बनाये (१५ मिनट)
  3. चिकने पदार्थ का इस्तेमाल करें
  4. शुरू करें मांसाहारी भोजन
  5. कोशिश करें कि आप तनाव से दूर रहें
  6. अलग-अलग सेक्स पोजीशन का प्रयोग करे
  7. नशीली पदार्थ का सेवन कम करें
  8. कुछ दवाइयों का प्रयोग करें जो असरदार हैं

योग और प्राणायाम करें

जो लड़किया कम कपड़े पहनती है, उनके लिये…

Der Tak Sex Kaise Karen
Der Tak Sex Kaise Karen

योग आपकी सेक्स ड्राइव को बढ़ा सकता है। जर्नल ऑफ सेक्सुअल मेडिसिन में 2010 के एक अध्ययन में कहा गया है कि योग पुरुषों में सभी यौन कार्यों में सुधार करता है, जिसमें इच्छा, प्रदर्शन, निर्माण और स्खलन नियंत्रण शामिल हैं। योग से शरीर में जागरूकता बढ़ती है, जो चिंता को कम करने और जननांग क्षेत्र में रक्त के प्रवाह को बढ़ाने में मदद करता है।

सेक्स के दौरान मूड बनाये (१५ मिनट)

फोरप्ले एक शारीरिक और भावनात्मक उद्देश्य प्रदान करता है, जो सेक्स के लिए मन और शरीर दोनों को तैयार करने में मदद करता है। सेक्सुअल स्टैमिना को बनाए रखने के लिए फोरप्ले अहम भूमिका निभाता है. सेक्सुअल स्टैमिना बढ़ाने का यह अर्थ होता है कि आप कितने देर तक सेक्स कर सकते हैं या कितना जल्दी सेक्स के लिए उत्तेजित हो सकते हैं.

फोरप्ले

इसलिए विशेषज्ञों का मानना है कि पुरुषों को लंबे समय तक अपने पार्टनर के साथ सेक्स करने के लिए सबसे पहले अच्छे तरीके से और काफी देर तक फोरप्ले करना चाहिए., जो आरामदायक संभोग के लिए महत्वपूर्ण है में स्नेहन बनाने के लिए सहलाया की जरूरत है।

चिकने पदार्थ का इस्तेमाल करें

कई स्टडी में पाया गया है कि यह और अधिक समय तक सेक्स का आनंद प्राप्त करने में मददगार होता है. इससे आप अधिक देर तक बेड पर अपने साथी का साथ दे सकते हैं और उसे चरम सुख की प्राप्ति करा सकते हैं. ज्यादा देर तक सेक्स का आनंद लेने और सेक्स के दौरान होने वाले दर्द को कम करने के लिए गुप्तांगों में चिकनाई युक्त पदार्थ का इस्तेमाल करना फायदेमंद होता है. Click Here to Buy

शुरू करें मांसाहारी भोजन

Der Tak Sex Kaise Karen
Der Tak Sex Kaise Karen

सेक्सुअल स्टैमिना को बढ़ाने के लिए OMEGA – 3 Fatty एसिड युक्त पदार्थ जैसे- सालमन और Fish, एवोकैडो और Olive Oil भोजन में शामिल करें. इसके अलावा Vitamin b1 युक्त खाद्य पदार्थ जैसे- मांस, अखरोट, अनाज, विटामिन बी युक्त भोजन जैसे- अंडे आदि खाना चाहिए.

कोशिश करें कि आप तनाव से दूर रहें

Der Tak Sex Kaise Karen
Der Tak Sex Kaise Karen

तनाव में रहना से प्रभावित करता है. अधिक तनाव लेने से सेक्स की कैपेसिटी, इच्छा और Energy कम हो जाती है. इसके अलावा तनाव लेने से हृदय की गति और Blood Pressure दोनों ही बढ़ता है. यह दोनों चीजें सेक्स की इच्छा और प्रदर्शन को प्रभावित करती है. मनोवैज्ञानिक तनाव के कारण पुरुषों को उत्तेजना नहीं होती है जबकि महिलाओं को चरम सुख की प्राप्ति नहीं हो पाती है.

Der Tak Sex Kaise Karen
Der Tak Sex Kaise Karen

अलग-अलग सेक्स पोजीशन का प्रयोग करे

रॉकस्टार: लेटने का अंदाज तो आम दिनों जैसा ही रखें लेकिन मेल पार्टनर अपना भार फीमेल पार्टनर पर रखें। सेक्स के दौरान दोनों एक-दूसरे को पकड़े रहें और साथ-साथ मूव करें। इस पोजिशन में पुरुष गहरे तक प्रवेश नहीं कर पाते और ऐसे में सेक्स लंबा चलता है।

Der Tak Sex Kaise Karen
Der Tak Sex Kaise Karen

लैप पर लेटकर: मेल पार्टनर आरामदायक चेयर पर बैठें, आराम के लिए घुटनों के नीचे तकिए लगा सकते हैं। फीमेल पार्टनर उसकी जांघों लेट जाए और अपनी टांगों को उसके कंधों पर रखे।

नशीली पदार्थ का सेवन कम करें

Der Tak Sex Kaise Karen
Der Tak Sex Kaise Karen

नशीले पदार्थ के सेवन से नशे में उपलब्ध हानिकारक तत्व आपके शरीर की क्षमता को कम करते हैं जिससे कि आप अनफिट हो जाते हैं इसलिए ज्यादा से ज्यादा कोशिश करें कि आप नशा जल्द से जल्द छोड़ दें अगर आप परफारमेंस देना चाहते हैं

कुछ दवाइयों का प्रयोग करें जो असरदार हैं

आप कुछ ऐसे आयुर्वेदिक और कुछ रासायनिक दवाओं का प्रयोग भी कर सकते हैं जोकि शत प्रतिशत आपके क्षमता में वृद्धि करते हैं लेकिन यह आपका आखरी रास्ता होना चाहिए अगर आप आयुर्वेदिक और नेचुरल चीजों का प्रयोग करके अपनी क्षमता में वृद्धि कर लेते हैं तो इनका उपयोग आपको नहीं करना चाहिए लेकिन फिर भी हम कुछ ऐसे दवाइयों का यहां पर लिस्ट दे रहे हैं जो असरदार हैं

Himalaya Tentex Forte TabletsClick Here to Buy
Max Ayurveda Musli For MenClick Here to Buy
UPAKARMA Natural & Pure Ayurvedic ShilajitClick Here to Buy
Max Ayurveda Couple ComboClick Here to Buy
Durex Play Lubricant GelClick Here to Buy

सुरक्षित सेक्स के लिए कंडोम जरूर प्रयोग करें

Must use condom for safe sex

और अपना ज्ञान हमेशा बढ़ाते रहें

Der Tak Sex Kaise Karen | टॉप 8 तरीके