Bikramjeet Kanwarpal Covid-19 के कारण निधन

Bikramjeet Kanwarpal: कोविद -19 के कारण शुक्रवार को बिक्रमजीत कंवरपाल का निधन हो गया, वह 52 वर्ष के थे

अभिनेता बिक्रमजीत कंवरपाल, जो कई लोकप्रिय फिल्मों, टीवी शो और वेब श्रृंखला का हिस्सा रहे हैं, शुक्रवार को कोविद -19 जटिलताओं के कारण निधन हो गया। वह 52 वर्ष के थे।

Bikramjeet Kanwarpal
Bikramjeet Kanwarpal

Filmmaker Ashoke Pandit ने ट्विटर पर प्रतिभाशाली अभिनेता के निधन पर शोक व्यक्त किया। उन्होंने ट्वीट किया, “आज सुबह #Covid के कारण अभिनेता मेजर Bikramjeet Kanwarpal के निधन के बारे में सुनकर दुख हुआ।” एक सेवानिवृत्त सेना अधिकारी, कंवरपाल ने कई फिल्मों और टेलीविजन धारावाहिकों में सहायक भूमिकाएँ निभाई थीं। उनके परिवार और आस-पास के लोगों के प्रति हार्दिक संवेदना। ”

बिक्रमजीत कंवरपाल ने भारतीय सेना से सेवानिवृत्त होने के बाद 2003 में अपने अभिनय की शुरुआत की। उन्होंने पेज 3, रॉकेट सिंह: सेल्समैन ऑफ द ईयर, आरकशन, मर्डर 2, 2 स्टेट्स और द गाजी अटैक जैसी फिल्मों में अभिनय किया।

Bikramjeet Kanwarpal
Bikramjeet Kanwarpal

टेलीविज़न पर, उन्होंने दीया और बाती हम, ये है चैतीन, दिल ही तो है और अनिल कपूर की 24 जैसे शो में प्रमुख भूमिकाएँ निभाईं।

Bikramjeet Kanwarpal

बिक्रमजीत कंवरपाल (29 अगस्त 1968 – 1 मई 2021) एक भारतीय फिल्म और टेलीविजन अभिनेता थे। एक सेवानिवृत्त सेना अधिकारी, कंवरपाल ने कई फिल्मों और टेलीविजन धारावाहिकों में सहायक भूमिकाएँ निभाई थीं। कंवरपाल ने 24 में अभिनेता अनिल कपूर के साथ स्क्रीन स्पेस साझा किया।

Rohit Sardana died today, a wave of mourning in the media world

Born29 August 1968
Solan, Himachal Pradesh, India
Died1 May 2021 (aged 52)
Mumbai, Maharashtra, India
NationalityIndian
Other namesBizz Kanwarpal
OccupationActor
Former army officer
Years active2003–2021
Known for24

Bikramjeet Kanwarpal Covid-19 के कारण निधन